पुलिस ने पकड़ा चोरो का गैंग, 5 अभियुक्तगण गिरफ़्तार, 1 फ़रार

CRIME UP Special News

रामपुर (जनमत):- पुलिस अधीक्षक, रामपुर शगुन गौतम द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना भोट, रामपुर पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर 5 अभियुक्तगण को लाला वाला बाग तिराहे से नरखेड़ा को जाने वाली सड़क के किनारे स्थित जोगेन्द्र सिंह के आम के बाग के मोड की पुलिया के पास से गिरफ़्तार किया गया, जिनके क़ब्ज़े से ग्राम पीपल गाॅव के 2 घरों  से चोरी किया गया सामान बरामद हुआ। अन्य एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। गिरफ़्तार अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हम लोगों का संगठित गिरोह है।

हमारे गिरोह का मुखिया मौहम्मद फरीद है। हम पाॅचों के अलावा हमारा एक अन्य साथी अनवर पुत्र भूरा निवासी वेला नई बस्ती थाना असमोली जनपद सम्भल है जो कि मुशाहिद का साला है। हम सभी लोग चोरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते है। हमारे पास चोरी का कुछ माल है और फरीद, मुशाहिद, सल्तान के पास डोडा चूर्ण है।

हम लोग यहाॅ खडे होकर अपने साथी अनवर का इन्तजार कर रहे है जो कि  मैन्था तेल खरीदने के लिए किसी ग्राहक को लेने के लिए गया है। साथ ही यह भी बताया गया कि हमने पिछले माह फरीद के कहने पर ग्राम पीपल गाॅव के दो घरों में चोरी की थी, जिसमें सात हजार रूपये नगद, मैन्था तेल व जेवरात मिले थे। नगदी को हम लोगों ने उसकी समय बांट लिया था जो खर्च हो गये है। अन्य अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Abhishek Sharma