शादी का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Special News

कौशांबी/जनमत। जिले में एक महिला से शादी का झांसा देकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक नौकरी मिलने के बाद महिला से शादी का आश्वाशन देता रहा। जब महिला ने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक शादी से मुकर गया। इतना ही नही युवक ने कहीं बताये जाने पर जान से मारने धमकी भी दी। पीड़िता महिला ने युवक के खिलाफ थाना में पहुच कर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़िता महिला को मेडिकल के भेज कर कार्यवाही में जुट गई है।

बतादें कि घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। गांव की रहने वाली महिला ने पड़ोस के रहने वाले युवक रितेश कुमार पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और कहता रहा कि मेरी नौकरी लग जाये तो शादी कर लूंगा। इसी का फायदा उठाते हुए युवक महिला से कई सालों तक रेप करता रहा, और कहा तुम्हे और तुम्हारे बच्चों को अच्छे से रखूंगा।

और लगातार इस बात के लिए धमकाता रहा अगर किसी से बताया तो जान से मार देगे। लेकिन महिला किसी तरह हिम्मत करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ सैनी कोतवाली में पहुच कर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस पीड़िता महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर कार्यवाई में जुट गई है।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR