प्रमासपा कार्यकर्ताओं ने एसपी कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

UP Special News

चंदौली (जनमत):- खबर जनपद चंदौली से है जहां बबुरी थाने में तैनात दारोगा अवधेश सिंह को एसपी अंकुर अग्रवाल ने लाइन हाजिर कर दिया है। दारोगा पर आरोप है कि उसने जमीन संबंधी विवाद को हल कराने गए प्रमासपा के प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद की पिटाई कर दी थी। मंगलवार को दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए आरोपी उप निरीक्षक को बर्खास्त करने की मांग की। पुलिस कप्तान ने दारोगा को लाइन हाजिर करते हुए एएसपी को मामले की जांच सौंप दी है।

बता दें कि प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस लाइन के बाहर प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि विगत तीन जनवरी को जमीन संबंधी विवाद को सुलझाने गए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भोला प्रसाद बिंद को बबुरी थाने में तैनात हलका दारोगा अवधेश सिंह न सिर्फ हिरासत में ले लिया बल्कि निर्ममता से पिटाई भी की। भुक्तभोगी भोला प्रसाद बिंद ने बताया कि कासिमपुर पचोखर में उनकी बहन की जमीन है।

विपक्षी चंद्रभानु गुप्ता का बहन से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसे हल कराने गए थे। विपक्षी के फोन करने पर हलका के दारोगा अवधेश सिंह पहुंचे और भोला प्रसाद बिंद को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं अपने वाहन में लादकर थाने ले गए और वहां भी कपड़े निकालकर पिटाई की। बहरहाल प्रमासपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बाद एसपी को प्रार्थना पत्र सौंपा। एसपी अंकुर अग्रवाल ने फौरी कार्रवाई करते हुए आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर करने के साथ ही एएसपी को मामले की जांच सौंप दी है।

Reported By:- Umesh Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey