एआरटीओ और रजिस्ट्री ऑफिस में छापे मारी से जिले में मचा हड़कंप, 4 संदिग्धों पकड़े गए

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- जिलाधिकारी अनुनय झा के निर्देश पर गुरुवार को एआरटीओ कार्यालय और रजिस्ट्री कार्यालय पर एसओजी और मजिस्ट्रेट के द्वारा छापेमारी की गई वहीं एकाएक हुई इस छापेमारी से दोनों विभागों में हड़कंप मच गया। एसओजी और मजिस्ट्रेट की टीम में दोनों जगहो से चार- चार संदिग्ध को पड़कर पूछताछ में जुटी हुई है ।

जानकारी के मुताबिक अपर एसडीएम सर्वेश गौतम की टीम एआरटीओ कार्यालय तो सदर एसडीएम रमेश कुमार की टीम रजिस्ट्री कार्यालय टीमों को लेकर अचानक छापेमारी करने पहुंचे उनके पहुंचते ही कार्यालयों में हड़कंप मच गया और दोनो कार्यालयों से चार संदिग्ध धरे गए जिनमें से रजिस्ट्री कार्यालय पकड़े गए चारों लोगों से पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया वही एआरटीओ कार्यालय से पकड़े गए चार लोगों के खिलाफ विधिक कार्यवाई की जा रही है । आपको बता दे की जिलाधिकारी को इस तरह की शिकायत मिलती थी कि आरटीओ कार्यालय और रजिस्ट्री कार्यालय पर दलालों का कब्जा है जिसको देखते हुए

गुरुवार को औचक निरीक्षण किया गया जिसमें चार संदिग्ध पकड़े गए हैं वहीं प्रशासन की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। एसडीएम सदर रमेश कुमार ने बताया कि शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी के निर्देश पर छापेमारी कराई गई है जिसमें एआरटीओ कार्यालय से पकड़े गए चार संदिग्धों को पड़कर उनके खिलाफ विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Reported By- Vijay Chaurasiya 

Published By- Ambuj Mishra