पहले किया रेप फिर शादी के दिन की मारपीट ,आरोपी अरेस्ट

CRIME UP Special News

औरैया (जनमत):- रिश्तेदार ने पहले घर में घुस कर किया रेप फिर दबाव बनाकर शादी के लिए किया समझौता , शादी वाले दिन गेस्ट हाउस में आरोपी लड़के पक्ष के लोगो ने की मारपीट , पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट । यूपी के औरैया जनपद में घर में घुसकर रिश्तेदार ने रेप करने वाले आरोपी ने शादी करने का समझौता कर लिया। जब दुल्हन व उसके परिजन शादी के दिन गेस्ट हाउस पहुंचे तो सभी रश्मों के बाद लड़के वालों ने दुल्हन व उसके परिजनों को मारपीट कर घायल कर दिया। जिससे हंगामा मच गया और बिना शादी किए दुल्हन और उसके परिजन थाने आए। जहां से परिजनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

दिबियापुर थाने के एक निवासी युवती ने 7 मई को थाना दिबियापुर में तहरीर दी थी कि उसके एक रिश्तेदार ने उसे घर मे अकेला पाकर तमंचे की नोक पर उसके साथ बलात्कार क़िया। घर पर जब परिजन आये तो उसने शिकायत की। परिजनों ने जब फफूंद थाना के एक गांव निवासी आरोपी को यहां शिकायत करने गए तो मारपीट की। थाने में समझौता के दौरान आरोपी ने शादी की बात कही। 13 मई को शादी तय हुई। फफूंद के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम था। शादी की सभी रश्में हुई। जयमाल के लिए जब दुल्हन आई तो लड़के वालों ने दुल्हन के भाई व माता पिता के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद हंगामा मच गया और लड़के वाले गेस्ट हाउस से फरार हो गए।

वही पीड़िता और उसके परिजनों का कहना है की आरोपी अभी भी समझौते का दबाव बना रहे है। पीड़ित लड़की ने परिजनों के साथ दिबियापुर थाने आकर तहरीर दी। घायल भाई व माता पिता को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया गया। मामले में co city ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर रेप का मुकदमा दर्ज किया जा गया । शादी में विवाद की घटना फफूंद थाने की है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा ।

Reported By:-Arun Bajapai

Posted By:- AmitabhChaubey