बेटी की डोली की जगह उठी “बाबुल” की “अर्थी “…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले अधेड़ ने बेटी की बारात न आने से आहत होकर मौत को गले लगा लिया, पिता की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।  दरअसल फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा गांव की युवती की शादी हमीरपुर जिले में तय हुई थी और 6 दिसंबर को बारात आनी थी।

लेकिन दहेज़ की मांग न पूरी होने के चलते बाराती बारात लेकर लड़की के घर ही नहीं आये , जिसके बाद पीड़ित पिता ने इस घटना की लिखित शिकायत एसपी के समक्ष पेश होकर की थी और पुलिस इस पूरे घटनाक्रम के जांच में जुटी ही थी की इस मामले में एक नया घटनाक्रम सामने आ गया और गुरुवार की शाम को जिस पुत्री माला देवी की बारात आनी थी, वह अचानक घर से संदिग्ध अवस्था में गायब हो गई। जब देर रात तक जब राम सुफल की पुत्री माला अपने घर वापस नहीं आई तो इससे आहत होकर  पिता ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

वहीँ परिजनों के मुताबिक  बीती शाम घर से जंगल गई पुत्री अचानक गायब हो गई और देर रात तक जब घर वापस नहीं आई तो पिता बेचैन हो गएँ और अचानक घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया, इस पूरे मामले में एसपी सतपाल अंतिल ने बताया की बिंदकी के नया पुरवा गाँव से पुलिस को सुचना मिली थी की एक व्यक्ति ने सुसाइड किया है , जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, परिवारीजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया  है और विधिक कार्यवाही प्रचलित है. ….

Posted By:- Ankush Pal…

Reported By:- Bheemshankar, Fatehpur.