मुंह पर मास्क लगाकर लुटेरों ने ज्वेलर्स को मारा गोली

CRIME UP Special News

अलीगढ़/जनमत 23 सितम्बर 2024। जनपद के थाना देहली गेट क्षेत्र के गोंडा मोड़ पर अपाचे बाइक पर सवार नकाबपोश लुटेरों के द्वारा लूट करने में नाकाम होने के बाद सर्राफा व्यापारी को कनपटी पर गोली मारकर घायल कर दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ज्वेलर्स को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां ज्वेलर्स का उपचार जारी है। वहीं पीड़ित परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खगालते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल यह पूरा मामला थाना देहली गेट क्षेत्र के गोंडा मोड़ स्थित शेरा फैक्ट्री के आसपास का है। जहां देर रात अपाचे बाइक पर सवार अज्ञात लुटेरों के द्वारा लूट में नाकाम होने पर ज्वेलर्स को गोली मारे जाने की वारदात को अंजाम दिया गया। कनपटी पर गोली लगने से घायल हुए ज्वेलर्स रिंकू वर्मा ने अपने साथ हुई घटना को लेकर बताया कि रविवार देर शाम करीब 7:30 बजें अपनी दुकान को ताला लगाकर बंद कर रहा था, तभी नीले कलर की अपाचे बाइक पर सवार एक अज्ञात बदमाश मुंह पर मास्क लगाकर उसके पास पहुंचा और उससे ब्रेसलेट खरीदने की बात की। और बिना कुछ कहे सुने तमंचा निकाल कर उसकी कनपटी पर गोली मार दी।

लूट में नाकाम होने पर बदमाश के द्वारा कनपटी पर मारी गई गोली उसके कान को छूते हुए निकल गई। और गोली लगने से वह घायल हो गया। इस दौरान लुटेरें गाली गलौज कर उसको “आज तो तू बच गया” कहते हुए वारदात को अंजाम देकर मौके से चले गये। पुलिस को रिंकू वर्मा ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वही पीड़ित परिजनों द्वारा थाने पर दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR