अस्पताल में फैली गंदगी को देखकर डिप्टी सीएम ने लगाई फटकार

UP Special News

फतेहपुर/जनमत। प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण। अचानक छापेमारी से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। अस्पताल परिसर में फैली गंदगी को देखकर डिप्टी सीएम भड़क गए। इस दौरान उपस्थित संबंधित अधिकारियों को अस्पताल में साफ सफाई करने के निर्देश दिए। छापेमारी के दौरान मिली शिकायत पर डिप्टी सीएम ने डीएम को जांच के बाद कार्यवाही करने के निर्देश दिए। डिप्टी सीएम ने साफ सफाई करने वाले प्राइवेट एजेंसी का एक दिन का पारश्रमिक बिल काटने का भी निर्देश दिए। दवा के काउंटर पर लगी लंबी लाइन को देख काउंटर बढ़ाने के निर्देश दिए।

बतादें कि फतेहपुर जिले में आज सुबह अचानक डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जिला अस्पताल पहुंच गए, जिसे देख पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। डिप्टी सीएम ने सभी वार्डों का निरीक्षण करते हुए मरीज और उनके तीमारदारों से बातचीत की। बातचीत के दौरान मिली शिकायत पर डीएम को जांच कर तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

वहीं जिला अस्पताल में देख गंदगी को भड़के स्वास्थ्य मंत्री ने साफ सफाई करने वाले प्राइवेट एजेंसी का एक दिन का पारश्रमिक बिल काटने के निर्देश दिए हैं। साथ ही दवा काउंटर में मरीजों की लंबी लाइन देख सीएमएस को एक काउंटर और बढ़ाने के निर्देश दिया है।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR