महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी….

UP Special News

कौशांबी (जनमत):– यूपी के कौशांबी जिले में एक महिला की अधजली लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घाट की तरफ गए लोगों ने लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। काफ़ी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बदनपुर घाट पर शनिवार सुबह 10 बजे स्थानीय लोगो ने एक बोरे में लगभग 30 वर्षीय महिला की अधजली लाश देखी। महिला का शव मिलने की जानकारी जैसे ही इलाके में फैली तो स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई इसकी सूचना किसी ने संदीपन घाट पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन काफी प्रयास करने के बाद भी लाश की पहचान नहीं हो सकी। स्थानी लोगों में यह चर्चा है कि किसी ने महिला की कहीं दूसरी जगह पर हत्या करने के बाद शव को जलाकर बोरे में भरकर यहां ठिकाने लगाना चाहता था। लेकिन किसी के आ जाने पर शव छोड़कर भाग गया होगा। मौके पर पहुची पुलिस ने कानूनी औपचारिकता पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस मार्ग पर पड़ने वाले सभी सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है। फॉरेंसिक टीम ने भी वारदात वाली जगह का बारीकी से निरीक्षण किया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि थाना संदीपन घाट में एक महिला की बोरे में लाश मिली हुई है, जो अधजली है। मौके पे फोरेंसिक टीम और उच्याधिकारी उपस्थित है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। और शीघ्र ही घटना का आवरण किया जाएगा।

REPORT- RAHUL BHATT..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..