चुनावी रंजिश के बीच पूर्व प्रधान पर लगा गंभीर “आरोप”..

UP Special News

सीतापुर (जनमत):–  यूपी के सीतापुर जनपद से है जहा चुनावी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान ने वर्तमान प्रधान पति पर प्रताड़ना और मछलियों के तालाब में जहरीला पदार्थ डालकर, मछलियों की मौत का आरोप लगाते हुए थाना में तहरीर दी है। आप को बतादे थाना रामपुर कलां क्षेत्र के ग्राम पंचायत शंकरपुर सैर के पूर्व प्रधान श्रीराम पुत्र सुन्दरलाल ने वर्तमान प्रधान पति आदि पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक तहरीर दी है।

आरोप है कि गांव के गाटा संख्या 196 खजुरिहा तालाब का पट्टा श्रीराम के नाम है, जिसमे उसने लगभग 9 माह पूर्व पचास हज़ार रुपये के मछली के बच्चे तालाब में पालने के लिए डाले थे, पूर्व प्रधान श्रीराम ने गावँ के ही प्रधान पति लवलेश व हरीश कुमार पुत्रगण छल्लू पर 29 जुलाई की रात को तालाब में जहरीला पदार्थ डाल देने का आरोप लगाया है.

साथ ही श्रीराम का कहना है कि जहरीले पदार्थ के चलते जब मछलियां मरने लगी तो वह यह देख सुबह जब मत्स्य विभाग से संपर्क करके उपाय पूंछा तो बताया गया कि तालाब का पानी इंजन के माध्यम से एक ओर से निकालते हुए उसी पानी को दूसरी ओर से उसी तालाब में गिराते रहो, मत्स्य विभाग द्वारा बताए अनुसार जब वह तत्काल इंजन चलवाने लगा इसी बीच वर्तमान प्रधान पति आदि ने आकर उसका इंजन बन्द कर दिया। जिस पर विवाद होने लगा और फिर विवाद बढ़ने पर डायल 112 वहां पहुंची, फिर श्रीराम ने डायल 112 को अपने पट्टे के काग़ज़ दिखाए, तब वर्तमान प्रधान आदि वहां से चले गए।

REPORT :- ANOOP PANDEY 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL