“तमंचा राजा” के खौफ से दहशत में “शाहजहांपुर”….

UP Special News

शाहजहांपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी में अपराध पर लगाम लगाने के लाख दावे करते हो लेकिन जमीनी हकीकत किसी से छुपी नहीं है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है। जहां एक गुंडे का तमंचा लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये तमंचे बाला गुंडा गांव के भोले-भाले लोगो को तमंचा दिखाकर डराता और धमकाता है।

वहीँ कानून व्यवस्था का मजबूत दावा करने वाली पुलिस भी इस तमंचे बाले गुन्डे का कुछ नही कर पा रही है। दरअसल शाहजहांपुर के थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के नगला देहातमाली गांव का रहने वाला मोहित का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह किसी लाइसेंसी पिस्टल की तरह पूरे टशन में खुला तमंचा लगाकर गांव में घूमता है। वीडियो में मोहित तमंचा लगाए लोगो को धमका रहा है। इसके अलावा दूसरे वीडियो में भी वह हाथ में तमंचा लेकर किसी के दरवाजे पर खड़े होकर धमकियां दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने जानकारी दी कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक तमंचा लेकर घूम रहा है । जिसकी जांच कर  मामले में कार्यवाही की जा रही है।

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Rajeev Shukla, Shahjahanpur.