हरदोई में बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए युवकों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा

UP Special News

हरदोई/जनमत। जनपद में दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए युवकों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया जिसके बाद कुछ युवकों ने एक युवक को पकड़ लिया और फिर बीच सड़क पर उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट करने वाले युवकों ने दूसरे युवक को लात घूंसो से जमकर मारा पीटा और फिर स्कॉर्पियो गाड़ी में जबरिया डालकर भागने लगे।

तभी स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी के सामने खड़े होकर अगवा युवक को मुक्त कराया। इस दौरान मारपीट करने वाले दबंग युवक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने सरेराह युवक के साथ मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को हिरासत में लिया है और कार्रवाई में जुटी है।


बतादें कि यह वाक्या शाम का है। नघेटा रोड स्थित आउल कैफे में कुछ युवक एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। जहां दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई और कैफे के बाहर आकर दबंग युवकों ने प्रिंस नाम के युवक को पकड़ लिया और फिर बेरहमी से उसकी लात घूंसो से पिटाई कर दी। दबंगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी में प्रिंस को जबरिया डाल लिया और भागने लगे।इस दौरान स्थानीय लोगों ने दिलेरी दिखाई और बीच सड़क पर स्कॉर्पियो गाड़ी के सामने खड़े हो गए।

जिसके बाद दबंगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी रोक दी। स्थानीय लोगों की दिलेरी से दबंग युवको के कब्जे से युवक को मुक्त कराया जा सका। हालांकि इस दौरान दबंग युवक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आज पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और मारपीट करने वाले तीन युवकों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही में जुटी है। इस बारे में सीओ सिटी अंकित मिश्रा ने बताया कि बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए युवकों में मारपीट की घटना हुई है, जिसका सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है, इस मामले में तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

REPORTED BY – SUNIL KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR