भाजपा में मलाई काटने के बाद अखिलेश शरण में पहुचे “स्वामी”…

UP Special News

बहराइच (जनमत):– यूपी के बहराइच  जिले के मिहींपुरवा इलाके में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर करारा हमला किया और बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य सत्ता लोलुप्त लोग हैं इन्हें केवल सत्ता चाहिए..

.ये संविधान विरोधी हैं और 5 साल भारतीय जनता पार्टी में मलाई काटने के बाद अब अखिलेश की शरण में पहुंच गए हैं. साथ ही  चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं जो… ऐसे संविधान विरोधी के  खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए.

साथ ही आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए बताया कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के पास और कोई काम नहीं है सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया की आरक्षण की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाए ऐसे में अखिलेश को सूची को देखकर मुख्यमंत्री को आइना दिखाना चाहिए लेकिन अखिलेश इन सब कामों से कोई मतलब नहीं है. जिससे साफ़ है कि सुविधानुसार मुद्दे उठाते है.  साथ ही 2024 चुनाव को लेकर बताया कि तीसरे मोर्चे की बनने की तैयारी है और इस दिशा में लगातार सभी मिलकर काम भी कर रहें हैं हालाँकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

REPORT- RIZWAN KHAN…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…