मेरठ से लापता रिटायर्ड जज की लाश हापुड़ में मिली, गंगनहर के पास मिली थी कार

UP Special News

हापुड/जनमत। जनपद के थाना धौलाना की नहर से रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बतादें कि रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा मेरठ जनपद के रहने वाले हैं। उनकी आई 20 कार 28 जून को मेरठ की भोला झाल पर नहर के किनारे लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। उनका शव धौलाना क्षेत्र की नहर में बहता दिखाई दिया था। शव देहरा झाल पर अटक गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरठ जनपद के जानी थाने में उनके परिजनों ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वहीं जानी थाना क्षेत्र की गंगनहर के पास उन्हें सीसीटीवी फुटेज में आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद वो कहीं नजर नहीं आये थे। जिसको लेकर गोताखोरों ने नहर में सर्च ऑपरेशन चलाकर उनकी बॉडी तलाश की थी। नहर के पास रवि मल्होत्रा की आई 20 कार मिली है। इसमें उनका मोबाइल और पर्स भी मिला था। लेकिन अब बॉडी जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र की देहरा झाल नहर में बहकर आना बताया जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा न्यायाधीश के एक परिचित ने उनकी शिनाख्त कर ली है।

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन हापुड़ पहुंच चुके हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

REPORTED BY – VINEET KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR