सड़क किनारे मिली अज्ञात युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

UP Special News

अलीगढ़/जनमत/21 सितम्बर 2024 शनिवार। जनपद के थाना छर्रा क्षेत्र के पुरैनी मोड़ के पास देर रात एक अज्ञात युवक की लाश रोड किनारे मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क किनारे लहूलुहान हालत में पड़े युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक अज्ञात युवक की शिनाख्त नहीं होने के चलते पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस मृतक युवक की पहचान कराने की कोशिश करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी गई है।

दरअसल यह पूरा मामला थाना छर्रा क्षेत्र पूरेनी मोड़ का है। जहां शुक्रवार की देर रात एक अज्ञात युवक की लाश स्थानीय ग्रामीणों को सड़क किनारे पड़ी हुई मिली। सड़क किनारे अज्ञात युवक की लाश पड़े होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और सैकड़ो ग्रामीणों का जमावड़ा लाश को देखने के लिए मौके पर लग गया। लाश को देखने के लिए मौके पर जुटे ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात युवक की मौके पर मौजूद लोगों से पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। जिसके चलते पुलिस सड़क किनारे पड़े युवक को लहूलुहान हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। यहां डॉक्टरों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के द्वारा युवक को मृत घोषित करने के बाद पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्त न होने के चलते उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को शिनाख्त होने तक 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने मृतक युवक की फोटो जिले के सभी थानों को भेजते हुए उसकी पहचान कराने की कोशिश करते हुए कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR