सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत से परिजनों में मचा कोहराम

UP Special News

बलरामपुर/जनमत। बलरामपुर में सड़क हादसा देखने को मिला है जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया व गांव में सन्नाटा छा गया है। मामला 22 जून शनिवार रात थाना ललिया क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। संजय वर्मा पुत्र ननके वर्मा 35 वर्ष व गांव के ही प्रिया यादव पत्नी राजकुमार 30 वर्ष निवासी सिटकिहवा बजरडीह जो शिवपुरा से दवा करवा कर घर लौट रहे थे तभी ललिया शिवपुरा मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से बाइक पर चढ़ा दिया जिससे मौके पर ही बाइक सवार दोनों की मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्राली को छोड़कर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। मृतक के भाई शुभम वर्मा ने बताया कि हमको कल रात करीब 8:42 पर सूचना मिली कि आपका भाई का एक्सीडेंट हो गया है तब हम पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो देखा दो लोग खून से लथपथ पड़े हुए हैं और ट्राली में लकड़ी लदा हुआ पास में खड़ा है जिसे हमने घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना ललिया की पुलिस ने दोनों लोगों के शव व लकड़ी लदी ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया। थाना बलिया प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के भाई के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

REPORTED BY – GULAM NAVI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR