घर में चोरी करते हुए चोर को परिजनों ने रंगेहाथ दबोचा, रसोईघर में किया बंद, जांच में जुटी पुलिस

UP Special News

अलीगढ़/जनमत/18 सितम्बर 2024 बुधवार। कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के अशोक नगर कॉलोनी में देर रात एक घर में चोरी करने घुसे 3 बेखौफ चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। जहां घर के अंदर सुगबुगाहट की आवाज सुनकर परिवार के लोग नींद से जाग गए और घर में घुसकर चोरी कर रहे एक चोर को चोरी करते हुए मौके पर रंगेहाथ दबोच लिया।

जबकि दो चोर मौका पाकर मौके से भाग गए। जिसके बाद पकड़े गए चोर के द्वारा परिजनों पर धारदार कैंची से हमला बोल दिया। चोर को कैंची से हमला बोलते हुए देख परिजनों ने कड़ी जद्दोजहद के बाद हाथ में कैंची लिए चोर को पकड़ते हुए रसोई घर के अंदर बंद कर दिया। परिजनों द्वारा चोर को पकड़े जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पकड़े गए चोर से चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए उसके दोनों शातिर चोर साथियों का नाम पता पूछते हुए मामले की जांच में जुट गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सासनी गेट क्षेत्र के लालगढ़ी निवासी शातिर चोर सूरज पुत्र पप्पू मैरिस रोड पर दरगाह के पास नारियल की ठेला लगाकर नारियल बेचने का काम करता है। बताया जा रहा है कि चोर सूरज कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के साराय रहमान निवासी अपने दो अन्य चोर दोस्तों के साथ देर रात बन्नादेवी क्षेत्र के अशोक नगर कॉलोनी निवासी गणेश वाष्र्णेय के मकान में चोरी करने के लिए पहुंचा था। जहां उसके द्वारा अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर घर के अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। देर रात्रि में घर में सुगबुगाहट की आवाज सुनकर मकान मालिक गणेश वाष्र्णेय नींद से जाग गया और घर के अंदर घुसे चोरों द्वारा चोरी किए जाने का शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर परिवार के सभी लोग नींद से जाग गए।

इस दरमियान परिजनों से अपने आप को चारों तरफ से घिरा हुआ देख उसके दो अन्य शातिर चोर मौके से फरार हो गए। जबकि वह घर के अंदर छुप कर बैठ गया। परिवार के लोगों ने जब घर के अंदर छुप कर बैठे चोर को पकड़ने की कोशिश किया तो उसके द्वारा परिजनों के ऊपर कैंची से हमला बोल दिया। चोर द्वारा कैंची से हमला होते हुए देख परिजनों ने काफी जद्दोजहद के बाद चोर को दबोचते हुए रसोईघर में बंद करते हुए चोर को पकड़े जाने की सूचना पुलिस को दी। चोर को पकड़े जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा पकड़े गए चोर से मौके से फरार हुए उसके दोनों साथी चोरों का नाम पता पूछते हुए पीड़ित परिजनों से तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR