युवती को दिया शादी का झांसा, गर्भवती होने पर छोड़ा

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के लोनार कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने फर्रुखाबाद के एक युवक पर बहला-फुसलाकर ले जाने और 4 साल तक बिना शादी किये रखने रेप करने और गर्भवती होने पर उसे गांव के बाहर छोड़ जाने का आरोप लगाकर पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। पुलिस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की बात कह रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार के पास पहुंची लोनार थाना इलाके की रहने वाली एक युवती का आरोप है कि जनपद फर्रुखाबाद के कोतवाली फतेहगढ़ के अंतरा गांव निवासी शिव कुमार पुत्र छविनाथ उसको 4 वर्ष पूर्व बहला-फुसलाकर भगा ले गया था और शादी का झांसा दिया था और कहा था उससे शादी करेगा।

युवती का आरोप है कि युवक ले तो गया लेकिन वहां ले जाकर उसने उससे शादी नहीं की बल्कि 4 साल तक उसके साथ रेप करता रहा। इधर जब वह 8 माह की गर्भवती हो गई और उसने इस पूरे मामले में उससे शादी किए जाने की बात कही तो वह 7 जून को लोनार कोतवाली इलाके के नकटौरा पुलिया के पास उसको छोड़ गया।युवती का आरोप है कि इसके बाद से अब तक उसने कोई उसकी खोज खबर नहीं ली है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey