मंदिर परिसर में पौधा रोपण कर रहे युवक को दबंगो ने पीट—पीट कर किया घयाल

UP Special News

कौशांबी/जनमत। ज़िले में मंदिर परिसर की ज़मीन पर फुलवारी लगा रहे युवक को दबंगो ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। उसको बेहोशी की हालत में छोड़कर दबंग फरार हो गए। परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुचे, जहां पर उसका इलाज़ चल रहा है।

बतादें कि सैनी थाना क्षेत्र के बख़्तियारा परसीपुर गाँव के रहने वाले अभिषेक मिश्र बृहस्पतिवार को सुबह मंदिर परिसर की ज़मीन पर गुलाब के पौधा रोपण कर रहा था। तभी पड़ोस के रहने वाले दबंगो लक्ष्मीकांत, श्रीकांत, रमाकांत आदि लोगों ने एक राय हो कर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें अभिषेक को गंभीर चोट आई। चीख़-पुकार सुनकर परिवार के लोग मौके की तरफ भागे तो दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फ़रार हो गए। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल अभिषेक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहा पर उसका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है की जिस भूमि पर मंदिर का निर्माण हुआ है। उसको दबंग अपनी बता रहे है, और किसी भी तरह का काम वहां पर करने नही देते है। यही वजह है कि जब अभिषेक गुलाब का पौधा लगा रहा था, तो उस पर दबंगो ने हमला बोल दिया। और उसकी जमकर पिटाई कर दी। अभिषेक अब जिला अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR