फ़िल्मी स्टाइल में दबंगों ने युवक का किया “अपहरण”…

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- यूपी के प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में रंजिश में दबंगों ने दिनदहाड़े फ़िल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण कर लिया। असलहे की नोक पर युवक को बाइक पर लादकर ले गए और लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटने के बाद उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में आरोपी युवक से कहते सुने जा रहे हैं, “क्रिया-कर्म की तैयारी कर लो, भट्ठे में डालकर ईंट पकाएंगे।”

मां की आंखों के सामने बेटा उठा ले गए

पीड़िता जाहिदा कंधई थाना क्षेत्र के जाफरपुर की निवासी हैं। वह अपने बेटे अकरम के साथ सुबह 9 बजे प्रतापगढ़ शहर आ रही थीं। जैसे ही वे नगर कोतवाली क्षेत्र के बेनीपुर के पास पहुंचे। तीन मोटरसाइकिल पर सवार 6-7 दबंगों ने उनकी बाइक रोक ली। असलहा दिखाते हुए गालियां दीं। अकरम को जबरन बाइक पर लादकर उठा ले गए।

जाहिदा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। मामले की सूचना तुरंत 112 नंबर पर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। मां और आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली। आसपास के सीसीटीवी भी चेक किए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

गंभीर हालत में मिला युवक

वहीं एक घंटे बाद, जाहिदा के बड़े बेटे नौशाद के मोबाइल पर फोन आया कि अकरम बेहोश हालत में ताला बाजार में पड़ा हुआ है। इसके बाद तुरंत सभी लोग मौके पर पहुंचे। वहां अकरम दर्द से कराहता हुआ मिला। उसे एंबुलेंस से परिजन सीएससी बेलखरनाथ लेकर आए। यहां से हालत नाजुक देख उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपियों ने न केवल अकरम की बेरहमी से पिटाई की, बल्कि उसका मोबाइल और पैसा भी छीन लिया। नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश जारी है।

वहीं मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। अकरम बीच सड़क पर बैठा हुआ है। चार-पांच युवक उस पर डंडे बरसा रहे हैं। युवक चिल्ला रहा, छोड़ने की गुहार लगा रहा, लेकिन युवक उसे पीटना बंद नहीं कर रहे हैं। युवकों ने अकरम को चारो तरफ से घेर रखा है। इसी बीच कुछ लोग आकर बीच-बचाव करते हैं।

REPORT- VIKAS GUPTA..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…