बुलडोजर पर सवार होकर दूल्हे ने निकाला बारात

UP Special News

गोरखपुर/जनमत। गोरखपुर के दक्षिणांचल खजनी क्षेत्र के उनवल कस्बे में बुलडोजर पर सवार दूल्हे को देख सैकड़ो की संख्या में भीड़ तमाशबीन बना रहा। बारात निकलने का नया अंदाज लोगो को खुब भाया। बतादें कि शादी तय होने के बाद खलीलाबाद स्थित ससुराल पक्ष के लोगों ने जब दुल्हे को ताना मारा कि इस बार तो बाबा जी की पार्टी खलीलाबाद संतकबीरनगर में हार गई है। यह बात दूल्हे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल की आन बान शान हैं।

घर पहुंचने पर उसने बारात में दुल्हे को ले जाने के लिए कोई महंगी एयरकंडीशनर कार नहीं बल्कि बुलडोजर को चुना। परिवार के लोगों ने और संबंधियों ने उसे बहुत समझाया कि इससे वह हंसी और मजाक का पात्र बन जाएगा, लेकिन कृष्णा वर्मा जिद पर आ गया। आखिरकार आज जब बुलडोजर पर बारात निकली और परछावन शुरू हुआ तो नगर क्षेत्र के लोगों ने उस पर फूल बरसाए।

इस दौरान डीजे पर बज रहा गीत “घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू और गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर” इस गाने पर लोग झूम कर नाचे। इलाके में बुलडोजर पर निकली बारात चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

REPORTED BY – AJEET SINGH

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR