सोनम किन्नर द्वारा दिए गए बयान को लेकर अयोध्या के किन्नर समाज ने दी अपनी प्रतिक्रिया

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- प्रदेश की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर द्वारा दिए गए बयान को लेकर अयोध्या के किन्नर समाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सोनम किन्नर ने अपने बयान में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को श्राप दिया है। जिस पर समाजसेवी स्वर्गीय गुलशन बिंदु की उत्तराधिकारी पिंकी किन्नर ने प्रतिक्रिया दी है उनका कहना है कि इसके बारे में सोनम किन्नर ही जाने, सोनम किन्नर को नेतागिरी से लगा हुआ है।लेकिन हम किन्नर हैं।

पूरी दुनिया को आशीर्वाद देते हैं।हमारा आर्शीवाद जितनी ही पार्टियां है वो सबके लिए हैं।जिसकी तमन्ना जायज हो तो ऊपर वाला उसे पूरा करें।अगर नाजायज हो तो खाक में मिला दे।वही कहा अगर कोई मान सम्मान इज़्ज़त से काम करेंगे एक इंसान को इंसान समझेगा।तो परमात्मा करेगे वो पार्टी सदा फुले फले अगर जो पार्टी दोगला पन करे उनका बेड़ा गर्क हो जाए।

तो वहीं दूसरी औऱ भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशफाक हुसैन जिया का कहना है कि राजनीति में श्राप देना अच्छी बात नहीं है, श्राप व आशीर्वाद दिल से दिया जाता है उन किन्नरों को समाजवादी सरकार ने कितना दर्द दिया होगा उनको समाजवादी सरकार से तकलीफ पहुंची होगी।तो उनके दिल से श्राप निकला।इस समाज का आशीर्वाद व श्राप जरूर ही चिपकता है।समाजवादी पार्टी की सरकार ने जो वादे किए होंगे उसे पूरा नहीं किया होगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan