नरभक्षी भेड़िए ने फिर किया महसी क्षेत्र के एक महिला पर हमला

UP Special News

बहराइच/जनमत/13 सितम्बर 2024 शुक्रवार। जनपद के महसी इलाके में सिंघिया नसीरपुर में एक महिला पर भेड़िये के हमले की बात सामने आई है। घायल महिला के परिजनों और महिला का कहना है कि भेड़िये ने महिला पर हमला किया है। जबकि वन विभाग के अधिकारी जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रहे हैं। महिला का इलाज फिलहाल मेडिकल कालेज बहराइच में जारी है।

बतादें कि बहराइच के महसी में भेड़िये का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। 2 दिन पहले वन विभाग द्वारा पांचवा आदमखोर भेड़िया पकड़ा गया था। जिसके बाद कहा जा रहा था कि एक खूंखार भेड़िया और बचा है। लेकिन उसके बाद 48 घंटो में 4 लोगो पर भेड़िये के हमले की बात सामने आ चुकी है।

ताजा मामला महसी के सिंघिया नसीरपुर का है जहां एक महिला पर भेड़िये ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि थाना हरदी के सिंघिया नसीरपुर की 27 वर्षीया गुड़िया अपने छोटे बच्चों और पति के साथ घर के आंगन में सो रही थी कि तभी भेड़िये ने हमला कर दिया हालांकि गुड़िया के चीखने चिल्लाने पर परिजन भेड़िये की तरफ दौड़े तो भेड़ियां भाग गया। लेकिन इस हमले में गुड़िया बुरी तरह से घायल हो गयी। जिसके बाद एम्बुलेंस से उसे महसी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से उसे डॉक्टरों ने बहराइच मेडिकल कालेज रेफर कर दिया जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर वन विभाग के अधिकारी भी पहुँचे है लेकिन उन्होंने अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR