नरभक्षी भेड़िये ने फिर किया एक महिला पर हमला

UP Special News

बहराइच/जनमत। उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आदमखोर भेड़ियों के आतंक से अब तक 50 से ज्यादा लोग घायल हो चुके है और 8 मासूमों सहित एक महिला की मौत हो चुकी है प्रशासन का दावा है कि चप्पे चप्पे पर यूनिक टेक्नोलॉजी से लैस ड्रोन व थर्मल इमेजिंग कैमरों से लैस टीमों द्वारा निगरानी की जा रही है इसके बावजूद भी आदमखोर भेड़िया हर रोज किसी ना किसी पर हमला करने में कामयाब हो रहा है।

पूरी घटना जनपद बहराइच के महसी तहसील के हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम बाराबीघा कोटिया का बताया जा है, जहां नरभक्षी आदमखोर भेड़िये ने 65 वर्षीय वृद्ध महिला अचाला पर बुरी तरह से हमला कर दिया, जिसमें महिला बुरी तरह घायल हो गयी, महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहाँ डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरु कर दिया। मेडिकल कालेज के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों से जब बात की गई तो उन्होंने महिला की हालत स्थिर बताई है।

परिजनों का कहना है कि वृद्ध महिला रात को अपने घर से बाहर निकली तो वहां पर भेड़िया आ धमका और महिला पर हमला कर दिया। आदमखोर भेड़िये ने अब तक आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों सहित बुजुर्गों को अपना निवाला बना चूका है अब ऐसे में यह सवाल उठता है कि आखिर कब इन घटनाओं पर लगाम लगेगी और इन भेड़ियों का आतंक कब खत्म होगा ?

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR