एंबुलेंस कांड के पीड़ित परिजनों से सांसद ने मिलकर दिया कार्यवाही कराने का आश्वासन

UP Special News

सिद्धार्थनगर/जनमत/ 09 सितम्बर 2024। एम्बुलेंस कांड में पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे जिले के सांसद जगदंबिका पाल। इस दौरान सांसद ने पीड़ित परिवार से पूरे घटना क्रम की जानकारी ली। इसके अलावा सांसद ने पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता की और परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

वहीं मीडिया से बात करते हुए सांसद जगदंबिका पाल ने इस घटना को बहुत ही दुःखद बताया और कहा कि इस तरह की घटना निर्मम है। जिस तरह से इनके साथ वर्ताव किया गया इसकी मैं प्रदेश के डीजीपी से और मुख्यमंत्री से शिकायत करूँगा कि हमारे निषाद समाज का परिवार जोकि इलाज के लिए लखनऊ गया था, उसे पैसे के अभाव में हॉस्पिटल से निकाल दिया गया और एंबुलेंस में उसकी महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। महिला के पति को सड़क पर फेंक दिया गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

जब मुकदमा लिखाने छावनी थाने गए तो वहां छावनी पुलिस ने मुकदमा नही लिखा बोले लखनऊ जाओ। लखनऊ पुलिस ने कहाकि छावनी जाओ। एक अधिकारी के हस्तक्षेप से किसी तरह से मुकदमा दर्ज हुआ इससे बड़ी लापरवाही और क्या हो सकती है। इसमें मै सरकार से मांग करता हूँ कि दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाय।

REPORTED BY – DHARAMVEER GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR