भतीजे ने सगे चाचा को फावड़े से प्रहार कर उतारा मौत के घाट.. 

UP Special News

 मैनपुरी (जनमत ) :– मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के नगला पंजाबा में रविवार की रात को जमीन के विवाद में भतीजे ने चाचा की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपी फरार है । मोहल्ले में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये मामले की जानकारी देते हुये अपर पुलिस अधीक्षक मधुवन कुमार सिंह ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली क्षेत्र के नगला पंजाबा में जमीन को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया ।

विवाद में ग्याप्रसाद प्रजापति पुत्र किशोरीलाल उम्र लगभग 45 वर्ष को फावड़े से उसके सगे भतीजे अजय उर्फ डालू प्रजापति ने मार दिया है। सूचना पर तत्काल सीओ सिटी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमास्टम के लिये भेज दिया है । तथा घटना को कार्य करने वाले आरोपी की तलाश के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा गहराई से जांच कर फरार आरोपी को गिरफ्तार जल्द से जल्द कर लिया जाएगा । जिसके लिये आरोपी की गिफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है । तो वहीं पर मृतक के पुत्र राम कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जमीन में जबरिया प्लॉट को काटने को लेकर विवाद हुआ जिसमें अजय कुमार उर्फ डालू ने फावड़े से प्रहार कर मेरे पिता गया प्रसाद को मौत के घाट उतार दिया ।

REPORT- GAUARV PANDEY..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..