दुष्कर्म पीड़िता के पिता को पुलिस ने किया “बरामद”…

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- यूपी के कौशांबीर लिया है। इस घटना से जनपद में सनसनी फैल गयी थी। प्रेसकांफ्रेन्स कर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार 2 बजे प्रेसकांफ्रेन्स कर बताया कि 13 वर्षीय रेप पीड़िता के पिता के अपहरण मामले में पुलिस को 8 घंटे के अंदर पीड़िता को सकुशल बरामद कर लिया है। आगे बताया कि मंगलवार शाम पीड़ित के भाई ने तहरीर देते हुए पुलिस को बताया था कि उसके भाई का गुगवा के बाग़ के पास से अपहरण हो गया है। जिस पर दो थानों चरवा, कड़ाधाम और एसओजी की टीम बरामदगी में लगाई गयी थी। सयुक्त टीम ने तफ़्तीश के दौरान मोबाइल फ़ोन के लोकेशन के आधार पर अहम जनाकारी मिली। जिस पर टीम ने उसको लखनऊ के चार बाग़ स्टेशन से सकुशल बरामद कर लिया है।

– पुलिस के अनुसार पूछताछ में पीड़ित ने बताया कि मंगलवार को जेल में बंद रेपिस्ट की हाईकोर्ट में जमानत के लिए सुनवाई थी। वकील ने उसको भी बुलवाया था, लेकिन एक व्यक्ति ने बताया कि अगर वह अपहरण का मुकदमा लिखवा देगा तो इससे रेपिस्ट की जमानत नही होगी। बहकावे में आ कर उसने खुद के अपहरण की झूठी अफवाह फैला दी, और खुद बस में बैठकर लखनऊ चला गया। जहा से पुलिस ने बरामद कर लिया।

चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया था। रेप के बाद पीड़ित गर्भवती हुई तो मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित किशोरी के पिता ने तहरीर देकर तहरीर देकर पुलिस से कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को 10 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रेप पीड़ित किशोरी ने 15 दिसंबर को जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद जिला अस्पताल में नवजात बच्चे का इलाज किया जा रहा है जबकि बच्चे की माँ को अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया।

REPORT- RAHUL BHATT… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..