लुटेरों ने ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा लगाकर की “लूटपाट”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ के  थाना लोधा क्षेत्र के करसुआ गांव के पास देर रात अपाचे बाइक सवार हथियारबंद तीन लुटेरों द्वारा तमंचे की नोक पर एक ज्वेलर्स के साथ लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार तीनों लुटेरे द्वारा ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा लगाते हुए उसके हाथों में लगे बैग को लूटकर राजा महेंद्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी की दीवार को फांदकर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान लूट के शिकार हुए ज्वेलर्स के द्वारा शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग सहित पुलिस मौके पर पंहुचती उससे पहले ही लुटेरे अपनी अपाचे बाइक को मौके पर छोड़कर फायरिंग करते हुए वारदात को अंजाम देते हुए यूनिवर्सिटी की दीवार फांदकर भाग गए। ज्वेलर्स के साथ हुई लूट की सूचना पर पीआरवी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की बाइक को बरामद करते हुए थाने लेकर पहुंची। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों की तलाश करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है। तो वही लूट के शिकार हुए पीड़ित का आरोप है कि उसके साथ लूटपाट करने वाले तीनों लुटेरों के पास अलग अलग अवैध हथियार मौजूद थे।

आपको बता दे कि जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र में अपाचे बाइक सवार तीन लुटेरों द्वारा करसुआ गांव की प्याऊ के पास एक बाइक सवार ज्वेलर्स के साथ तमंचे की नोक पर उस वक्त लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जब थाना गोंडा क्षेत्र के गांव मझुपुर निवासी ज्वेलर्स राहुल पुत्र कैलाश वर्मा कस्बा लोधा से अपनी ज्वेलर्स की दुकान बंद करके देर रात करीब 8:00 बजे अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहा था। तभी करसुआ गांव के पास पहले से घात लगाकर बैठे हथियारबंद अपाचे बाइक सवार तीन लुटेरों ने तमंचे की नोक पर उसकी बाइक को रोक लिया और बाइक रुकते ही उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। इसके बाद बदमाशों द्वारा कनपटी पर तमंचा लगाकर उसके साथ लूटपाट करते हुए हाथों में लगे बैग को छीनते हुए लूट लिया। हथियारबंद अपाचे बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर अपने साथ की जा रही लूटपाट होती हुई देख उसने शोर मचा दिया।

वहीँ  शोर की आवाज सुनते ही सड़क पर गुजर रही पीआरबी और इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां ज्वेलर्स ने अपने साथ बाइक सवार लुटेरों द्वारा की गई लूट की जानकारी उन्हें दी। इस दौरान ज्वेलर्स के साथ लूट करके भाग रहे हथियारबंद लुटेरों ने पुलिस और लोगों को अपना पीछा करता हुआ देख लुटेरे राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की बाउंड्री वॉल के सहारे वारदात में इस्तेमाल की गई अपाचे बाइक को मौके पर छोड़ फायरिंग करते हुए यूनिवर्सिटी की दीवार को फांदकर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की बाइक को अपने कब्जे में लेते हुए थाने ले गई तो वही पीड़ित ने तमंचे की नोक पर उसके साथ लूटपाट करने वाले अज्ञात हथियारबंद बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने लुटेरे की बाइक को बरामद करते हुए लूट के शिकार हुए पीड़ित की तारीफ पर हथियारबंद बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY: ANKUSH PAL..