छेड़खानी से परेशान छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने का किया प्रयास

CRIME UP Special News

फतेहपुर/जनमत 27 सितम्बर 2024। जिले में छेड़खानी से आजीज एक इंटर की छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने का प्रयास किया। जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें छात्रा स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरते हुए दिख रही है। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि स्कूल का बस ड्राइवर उसकी लड़की के साथ छेड़खानी किया करता था जिसकी शिकायत प्रिंसिपल से कई बार की लेकिन उल्टा वह लड़की को डांटते फटकारते थे। जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया है।

बतादें कि फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे स्थित सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज की छात्रा ने स्कूल की दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने का प्रयास किया। वहीं छात्रा का कॉलेज से कूदने का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसे गंभीर हालत में छात्रा को प्रयागराज में भर्ती करवाया गया है। लेकिन हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रैफर कर दिया।

जिसके बाद परिजन छात्रा को एंबुलेंस में लेकर थाने पहुंचे और दोषियों पर कार्यवाई की मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर कॉलेज के प्रिंसिपल राजकपूर सिंह व बस ड्राइवर शिव चरण सिंह के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR