पत्नी ही निकली शराबी पति की कातिल

CRIME UP Special News

कुशीनगर/जनमत। पत्नी ने बढ़ते कर्ज व शराब के आदि हो चुके अपने पति की निर्मम हत्या कर दी। पत्नी इतने गुस्से में थी कि उसने अपने पति पर 7 जगहों पर वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। कोई शक न करें इसलिए शव को छोड़ घर के बाहर चली गई और जब घर पर कुछ घण्टों में वापस आई तो शुरू किया पति की मौत का नाटक।

बतादें कि कुशीनगर में बीते 9 अगस्त को कुबेरस्थान पुलिस को सूचना मिली कि परसौनी खुर्द गांव में एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आगे की जांच में जुट गई।

पुलिस जांच में बताया गया कि मृतक रामआशीष घर चलाने के लिए कबाड़ का काम करता था। ऐसे में इसकी दुश्मनी किससे हो सकती थी यह पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली थी। मृतक के पास ना ही कोई खेत है ना ही से घर है। इसके बावजूद सिर पर लाखों का कर्जा है। ऊपर से शराब का शौकिन।

हत्या की वजह क्या होगी किसने की होगी, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही ही रही थी कि पत्नी के बार बार पुलिस को गलत जानकारी देना, पुलिस को शक करने पर मजबूर कर दिया कि कही न कही रामआशीष की मौत की वजह घरेलू झगड़ा ही हो सकता हैं। पुलिस ने रामआशीष की पत्नी सुशीला देवी से जब कड़ाई से पूछताछ की तो पत्नी ने पुलिस को हत्या और हत्या की वजह बतलाया। सुशीला देवी जो अपने पति रामआशीष मद्धेशिया के रोज- रोज शराब पीकर विवाद व मारपीट करने को लेकर परेशान थी। लाखों रुपये का कर्ज और कर्जदारों का दरवाजे पर आने को लेकर अक्सर पति पत्नी में झगड़े होते रहते थे।

9 अगस्त की रात को भी उक्त दोनों पति-पत्नी के मध्य इसी बात को लेकर विवाद व मारपीट हुई, जिसमें सुशीला देवी द्वारा अपने पति को पहले लोहे की राड से पीटा। लोहे के राड से पीटने के बावजूद रामआशीष मरा नही, फिर सुशीला ने प्लास्टिक के पाईप से उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयोग सभी आलाकत्ल बरामद करते हुए घटना का खुलासा किया है।

REPORTED BY – PRADEEP YADAV

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR