आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ी के सामने युवक ने लगाई “छलांग”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार गाड़ियों के सामने कूदकर युवक की मौत हो गई। बुधवार की देर रात माता-पिता से मोबाइल को लेकर हुई कहासुनी के बाद नाराज होकर घर से निकला युवक, लेकिन रात तक घर नहीं लौटा। जिसके बाद अचानक परिवार के लोगों के मोबाइल की घंटी बजी। परिवार के फोन उठाते ही दूसरी ओर से पुलिसवाले ने बताया ‘यहां आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर एक क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ है। कौन है, इन्हें पहचान लो?’ जिस पर परिवार के लोगों के होश उड़ गए और फोन मां को दिया, तो पुलिस ने कहा यहां (अस्पताल पर) आकर देख लो, ये तुम्हारे बेटे की लाश के दुकड़े तो नहीं?

यूपी के अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेसवे के 58 नंबर कट पर देर रात रूह को कपंपा देने वाला एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया है। जब यमुना एक्सप्रेसवे स्थित नगरिया गांव निवासी एक युवक का मोबाइल फोन को लेकर अपने माता-पिता से मामूली कहासुनी हो गई। इसी मामूली कहासुनी से नाराज होकर यमुना एक्सप्रेस वे पर पहुंच गया ओर तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भर रही गाड़ियों के सामने पहुंचकर पलक झपकते ही छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार गाड़ियों के सामने लगाई छलांग के बाद युवक एक गाड़ी के नीचे फंस ओर करीब 1 किलोमीटर एक्सप्रेसवे पर गाड़ी की बॉडी के साथ सड़क पर खिचड़ता हुआ चला गया। जिसके चलते उसके शरीर के सैकड़ों से ज्यादा अनगिनत चिथड़े होते हुए युमना एक्सप्रेसवे के चारों तरफ बिखर गए। इस दौरान करीब घंटों तक युवक का शव सड़क पर पड़ा रहा और उसके ऊपर सैकड़ों की तादाद में गाड़ियां गुजर गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और टुकड़ों में लाश को समेटे हुए नोएडा के जेवर अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर स्थित गांव नगरिया निवासी युवक गौरव का देर रात मोबाइल को लेकर अपने माता पिता से मामूली कहासुनी हो गई थी। माता-पिता से मोबाइल फोन को लेकर हुई इस मामूली कहासुनी के बाद गुस्साआया युवक अपने परिवार के लोगों को बिना बताए नाराज होकर यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर होटल गुस्साए युवक गौरव दें आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पहुंचते ही तेज रफ्तार गाड़ियों के सामने देखते ही देखते छलांग लगा दी। यमुना एक्सप्रेस वे पर सन्नाटा बन रही तेज रफ्तार गाड़ियों के सामने छलांग लगाते ही युवक एक गाड़ी के नीचे फस गया और करीब 1 किलोमीटर तक उसी गाड़ी के नीचे फंसकर चढ़ता हुआ दूर तक चला गया जिसके चलते उसकी लाश के टुकड़े यमुना एक्सप्रेस वे पर सैकड़ों की तादाद में इधर-उधर बिखर गए। जबकि गाड़ी के नीचे युवक के फंसे होने के चलते उस गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए। इस दौरान सैकड़ों से ज्यादा गाड़ियां यमुना एक्सप्रेस वे पर मृत पड़े युवक गौरव की लाश के ऊपर से गुजर गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों के सामने कूदकर युवक द्वारा की गई.

आत्महत्या की सूचना मिलते ही थाना टप्पल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की लाश के टुकड़ों को जगह जगह बिखरे हुए पड़े लाश के टुकड़ों को समेटना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवक की लाश के टुकड़ों को समेट का उसको नोएडा के जेवर इससे के एक निजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां से उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के परिवार के लोगों को जानकारी करते हुए उसकी मौत की सूचना फोन कर उसके परिवार के लोगों को दी गई। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए और परिवार में कोहराम मच गया।

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..