गरीबों की सहायता के लिए जारी हैं “युवाओं का प्रयास “…

Exclusive News UP Special News

लखनऊ (जनमत):- कोरोना वायरस ने जहाँ पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है, वहीँ दूसरी तरफ देश में इससे बचाव को लेकर सरकार ने लॉकडाउन की व्यवस्था की है, जिसके बाद से ही देश में लॉकडाउन के चलते गरीबो को भोजन के लाले पड़ गए हैं| इसी कड़ी में  उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में  जहाँ एक तरफ सरकार गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

वहीँ इस पहल में गरीबों और असहायों की सहायता के लिए कई संस्थाएं भी आगे आ रहीं हैं. इसी कड़ी में “प्रयास” संस्था के माध्यम से राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर विस्तार में कैंप लगाकर भोजन वितरण किया गया. इस दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगो को भोजन के पैकेट दिए गएँ वहीँ राहगीरों को भी भोजन कराया गया.

वहीँ संस्था से जुड़े सक्रिय सदस्य श्री अनुपम पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य है कि इस विषम परिस्थिति में गरीबों और असहाय वर्ग के लोगों को ज्यादा से जायदा सहायता उपलब्ध कराई जाए और भोजन वितरण से कम से कम गरीबों की कुछ मदद की जाए. इस दौरान संस्था से जुड़े सहयोगियों में श्री अनिल पाल, श्रीनिवास, संजीत, शेखर, प्रमोद रवि, गौरी शंकर, रवि सहित अन्य सहयोगी भी उपस्थित रहें.

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent, Janmat News