रोडवेज बस और कार के बीच हुई भीषण “भिड़ंत”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खेर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर रोडवेज बस और कार के बीच हुई आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है। कार और रोडवेज बस के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत को देख मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर कार के अंदर फसे पांचो लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकल गया। पुलिस ने पांचो शवों की शिनाख्त नहीं होने के चलते उनके शवों का पंचनामा भरकर सभी डेडबॉडीयो को पहचान होने तक पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली खेर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित लव कुश इंटर कॉलेज के पास मंगलवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब अलीगढ़ पलवल हाईवे के रास्ते ऑल्टो कार सवार पांच नव युवक तेज रफ्तार के साथ कार में सवार होकर टप्पल की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी कार चला रहा युवक अपनी कार की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा जिसके चलते तेज रफ्तार ऑल्टो कार फिल्मी स्टाइल में सड़क के बीचों बीच पलट गई और उसके बाद डिवाइडर को तोड़कर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ घिसटती हुई चली गई।

इस दौरान नोयडा की तरफ से अलीगढ़ की तरफ जा रही रोडवेज बस और सड़क पर फिल्मी स्टाइल में पलटी कार के बीच आमने-सामने की जोरदार भीषण भिड़ंत हो गई।रोडवेज बस और कार के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं कार में सवार पांचो युवक खून से लथपथ होते हुए कार के अंदर बुरी तरह से फस गए। जिसके चलते पांचो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रोडवेज बस ओर कार के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत को देख स्थानीय लोग और सड़क पर गुजर रहे राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंच गए और एक्सीडेंट की सूचना घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगों द्वारा पुलिस को दी गई।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार के अंदर बुरी तरह से फसे पांचो युवकों को घंटो की मशक्कत के बाद कार से बाहर निकल गया। पुलिस के द्वारा दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए पांचो युवकों की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई। लेकिन कार सवार पांचो युवकों की पहचान नहीं हो सकी।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…