बस में चढ़ने को लेकर जमकर हुई धक्का-मुक्की

UP Special News

प्रतापगढ़ में दूसरी पाली की परीक्षा छूटने के बाद बस स्टैंड पर लगी भारी भीड़

प्रतापगढ/जनमत। जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के चौथे दिन की दूसरी पाली समाप्त होने के बाद रोडवेज बस स्टैंड पर अभ्यर्थियों ने भारी हंगामा किया। बसों की कमी और व्यवस्था में विफलता के कारण अभ्यर्थियों ने धक्का-मुक्की की और सामान्य सवारी से उलझ गए। पुलिस की तत्परता से स्थिति को शांत कर लिया गया और बसों में अभ्यर्थियों को व्यवस्थित ढंग से बैठाया गया।

सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए बड़ी संख्या में अभ्यर्थी रोडवेज बस डिपो पहुंचे थे। बसों की देरी और अव्यवस्थाओं के कारण अभ्यर्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया सुल्तानपुर-अयोध्या-जौनपुर रोड पर बसों की कमी और इंतजार की वजह से अभ्यर्थियों का गुस्सा भड़क गया, जिससे कई लोग कर्मचारियों से भिड़ गए।


डिपो पर तैनात कर्मचारियों ने अनाउंसमेंट के माध्यम से बसों के नंबर की जानकारी दी, लेकिन अभ्यर्थियों की उत्तेजना को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अभ्यर्थियों को शांत कराया और स्थिति को नियंत्रित किया।

सरकार ने निर्देश दिए हैं कि अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड दिखाकर बसों में सवार होने की अनुमति दी जाए। चौथे दिन की दूसरी पाली की परीक्षा कुल 11 केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। जिसमें लगभग 8000 अभ्यर्थी शामिल हुए। पुलिस और प्रशासन ने हंगामें के दौरान स्थिति को संभालते हुए बसों की व्यवस्था को दुरुस्त किया और परीक्षार्थियों को उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचाने की व्यवस्था की।

REPORTED BY – VIKAS GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR