केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री का 4 जुलाई को प्रथम गृह आगमन पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

UP Special News

महराजगंज/जनमत। महराजगंज लोकसभा क्षेत्र से जीत की हैट्रिक के साथ 7वीं बार जीत दर्ज करने और केंद्र में एक बार फिर केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री का पद ग्रहण करने के बाद महराजगंज के लोकप्रिय सांसद पंकज चौधरी 4 जुलाई को सुबह 9:30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट आयेंगे। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री का दायित्व संभालने के बाद पहली बार महराजगंज आने पर पंकज चौधरी का भव्य स्वागत किया जाएगा। महराजगंज भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय ने बताया कि पंकज चौधरी के आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थकों और आमजन में भारी उत्साह है।

केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी वृहस्पतिवार 4 जुलाई को सुबह 9:30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। गोरखपुर एयरपोर्ट से असुरन चौक, मेडिकल कॉलेज, कतरारी, श्यामदेउरवा,परतावल, भिटौली, शिकारपुर, पुरैना, घुघुली, बन्दी ढाला, सिसवा, कटहरी, निचलौल, बरोहिया, मिठौरा, सिन्दुरिया और केंद्रीय मंत्री के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं, विभिन्न सामाजिक संगठनों, यूनियनों और संस्थाओं की ओर से केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी का भव्य स्वागत अभिनंदन किया जाएगा।

बता दें कि 1991 में पंकज चौधरी पहली बार महराजगंज से सांसद चुने गए थे। इसके बाद 1996 और 1998 के आम चुनाव मे उन्होने लगातार चुनाव जीतकर हैट्रिक बनाई। 2004 में उन्हे फिर जीत मिली। 2014 के आम चुनाव में पंकज चौधरी ने फिर अपने जीत का सिलसिला शुरु किया। 2019 मे जीत के बाद केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री बनाए गए। 2024 के चुनाव मे पंकज चौधरी ने जीत की हैट्रिक बनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट में दुबारा जगह दी और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री बनाया।

REPORTED BY – VIJAY CHAURASIYA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR