एक ही रात में बाघ एवं भेड़िये के 4 हमले से जिले में हड़कम्प, 2 मासूम एवं 2 वयस्क घायल

UP Special News

बहराइच/जनमत 27 सितम्बर 2024। जनपद में मानव के ऊपर जंगली जानवरों का हमला रुकने का नाम नही ले रहा है ताजा मामला देर रात का है जब महसी इलाके में नरभक्षी भेड़िये ने अलग अलग दो जगहों पर 2 मासूमों पर जानलेवा हमला कर निवाला बनाने का प्रयास किया। लेकिन परिजनों की चौकसी की वजह से भेड़िया दोनों मासूम को निवाला नहीं बन पाया। वहीं दूसरी ओर सुजौली थाना क्षेत्र में एक ही रात में बाघ ने अलग अलग दो लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

आपको बता दें कि महसी इलाके के नकहा एवं रमपुरवा गांव में देर रात मां के साथ सो रहे मासूमों के ऊपर भेड़िए ने हमला किया। परिजनों की चौकसी की वजह से बच्चों को तो बचा लिया गया लेकिन दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ थाना सुजौली थाना क्षेत्र के अयोध्या पुरवा में छत के ऊपर सो रही किशोरी के ऊपर बाघ ने हमला किया। बाघ के हमले में किशोरी गंभीर रूप से घायल हुई है जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

वही मूर्तिहा क्षेत्र के हरखापुर में देर रात बाघ ने एक युवक पर पर जानलेवा हमला किया, घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
एक ही रात में भेड़िए एवं बाघ के हमले की वजह से जिले में दहशत का माहौल है। घरों के भीतर निडरता से सोने वाले लोग जागकर रात बिताने पर मजबूर है।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR