चोरी के 80 लीटर डीजल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

UP Special News

अमेठी/जनमत। अमेठी के थाना भाले सुल्तान शहीद स्मारक पुलिस ने वाहन से डीजल चोरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक कार समेत चोरी के 80 लीटर डीजल बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस के मुताबिक,थाना भालेसुल्तान शहीद स्मारक के एसआई कृष्ण कुमार व उनकी पुलिस टीम ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर एक बिना नम्बर हुण्डई आईटेन कार पर सवार तीन आरोपियों राजेन्द्र, सचिन यादव व मंजीत सरोज को समय करीब पांच बजकर दस मिनट पीएम पर कादूनाला हाइवे से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में कार की पिछली सीट पर रखी दो गैलेन से 80 लीटर डीजल बरामद हुआ। आरोपियों के पास से डीजल चोरी करने के विभिन्न उपकरण भी बरामद हुए।

पुलिस की पूछताछ में बरामद डीजल के संबंध में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि बीते 25/26 जून की रात में वे लोग अलीनगर में एक ढाबे के सामने खड़े ट्रेलर से डीजल चोरी कर रहे थे।ड्राइवर के आने पर डीजल की गैलन इसी गाड़ी पर रखकर भाग गये गये थे। जिसे बेचने के लिये हाइवे पर आये थे। कार की नंबर प्लेट के संबंध में पूछताछ में कार चालक राजेन्द्र ने बताया कि यह उसकी गाड़ी है पुलिस से बचने के लिये नंबर प्लेट हटा दिया था। पुलिस ने बताया कि बरामदगी व गिरफ्तारी के संबंध में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

REPORTED BY – RAMJI MISHRA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR