शौख पूरा करने के लिए दबंगों ने किया नर्तकियों का अपरहण

UP Special News

कुशीनगर/जनमत/10 सितम्बर 2024 मंगलवार। बर्थडे पार्टी के लिए आर्केस्टा के दो युवतियों का डांस करवाने की सनक कुछ युवकों पर भारी पड़ गई। लग्ज़री गाड़ियों से पहुँचे दबंग युवकों ने आर्केस्टा की दो नर्तकियों का अपरहण कर लिया। विरोध करने पर दबंग युवकों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की और दोनों नर्तकियों का अपरहण कर फरार हो गए। अपरहण की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।


बतादें कि रामकोला थाना क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर बीती देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो लग्जरी गाड़ियों से कुछ दबंग युवकों ने आर्केस्टा में काम करने वाली दो नर्तकियों का अपरहण कर लिया। अपरहण की सूचना के बाद कुशीनगर की पुलिस हरकत में आ गई। पूरी रात रामकोला पुलिस, कप्तानगंज पुलिस के अलावा साइबर सेल व स्वाट टीम दोनों नर्तकियों की सकुशल बरामदगी करने को लेकर जगह जगह दबिश देने लगी। यह अपरहण किसी फिरौती के लिए नही बल्कि अपने सनक को पूरा करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। जिन दो लग्जरी गाड़ियों में युवकों की टोली आई वह कोई आम युवक नही थे बल्कि काफी दबंग थे। जिन्होंने बंदूक की नोक पर दोनों नर्तकियों का अपरहण किया था। अपरहण की सूचना के बाद कुशीनगर पुलिस के हाथ पांव फूल गए।


कुशीनगर एसपी निर्देश पर कुशीनगर में तैनात दो अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी गई। पुलिस की इस सक्रियता का फायदा उस वक्त मिला जब पुलिस ने कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अजित सिंह के मकान से दोनों नर्तकियों को सकुशल बरामद कर लिया। नर्तकियों से पुलिस की पूछताछ और उनकी निशान देही पर घटना में शामिल घटना में शामिल 6 दबंग युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इनके पास से तीन असलहे भी बरामद किये हैं। साथ ही अपरहण में इस्तेमाल दो फार्च्यूनर गाड़ी भी बरामद किया है। गिरफ्तार दबंगों में एक भाजपा नेता का बेटा आर्थक सिंह निकला जो इस पूरे अपरहण कांड का सूत्रधार था। पुलिस ने भाजपा नेता के बेटे आर्थक सिंह के बाकी अन्य साथियों नागेन्द्र यादव, अश्वन सिंह, कृष तिवारी, अजीत सिंह, डा0 विवेक सेठ को भी गिरफ्तार किया हैं।

REPORTED BY – PRADEEP YADAV

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR