पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, अपह्रत छात्र हुआ बरामद

CRIME UP Special News

हाथरस/जनमत। सादाबाद पुलिस व एसओजी टीम की दो बदमाशों से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों बदमाश हुए घायल। अपह्रत छात्र हुआ बरामद। एक महिला भी हुई गिरफ्तार। बदमाशों के पास से दो तमंचे, 4 जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

बतादें कि हाथरस के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव सरौठ निवासी रामेश्वर सिंह का कक्षा 6 में पढ़ने वाला बेटा चेतन 6 जुलाई को दो बदमाशों के द्वारा उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वह इसी थाना क्षेत्र के गांव मई से ट्यूशन पढ़कर आ रहा था। जिसकी रिपोर्ट रामेश्वर सिंह के द्वारा सादाबाद थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस जांच में एक सीसीटीवी फुटेज भी निकल कर सामने आया था जिसमें दोनों बाइक सवार बदमाश कैद थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस व एसओजी टीम की सादाबाद क्षेत्र के दाऊजी रोड पर स्थित गाँव कचनाऊ पर मुठभेड हो गई जिसमें छात्र के अपहर्ता 02 शातिर बदमाश अशोक कुमार पुत्र करतार सिंह व सुमित पुत्र करतार सिंह दोनों निवासी चिरावली थाना सादाबाद गोली लगने से घायल हो गये है। पुलिस द्वारा घायल अभियुक्तों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। जिनके कब्जे से 02 अवैध तमंचा व 04 जिन्दा कारतूस व एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है। बदमाशों से पूंछताछ के बाद बकायन थाना हसायन की एक महिला को भी गिरफ्तार किया है जिसके पास से सरौठ के अपह्रत छात्र चेतन को सकुशल बरामद कर लिया है। दोनों बदमाश आपस में सगे भाई हैं जिनके द्वारा पूछताछ में बताया गया कि पिछले माह उनके द्वारा एक नई अपाचे बाइक खरीदी गई है जिसका पैसा चुकाने के लिए उन्होंने छात्र का अपहरण किया था।

REPORTED BY – HOMESH MISHRA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR