कार में लगी आग से जिंदा जल कर दो लोगों की मौत

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के शाहाबाद थाना क्षेत्र में एक बाग में एक जली कार व उसमे से दो व्यक्तियों के जले शव मिलने से सनसनी फैल गई।सूचना पाकर एसपी एएसपी मौके पर पहुंचे।पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया है।माना जा रहा है कि शाहाबाद इलाके के ही दो युवक लापता हैं यह शव उन्ही के हो सकते हैं लेकिन पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है।

हरदोई के शाहाबाद इलाके के नर्मदा स्थल से करीमनगर मार्ग पर एक बाग़ में दोपहर कुछ लोगों ने लावारिस हालत में एक जली हुई कार खड़ी देखी। पास जाकर देखा तो उसमें पूरी तरह जली हुई अवस्था में दो शव भी मौजूद थे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।सूचना पाकर एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की।

बताया जाता है 2 दिन पहले शाहाबाद के एक युवक और उसके दोस्त की गुमशुदगी की सूचना भी दर्ज कराई गई थी पुलिस को आशंका है कि यह शव उनके भी हो सकते हैं लेकिन पूरी तरह जांच होने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल अभी दोनों शवों और गाड़ी किसी की भी पहचान नहीं हो सकी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar