पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गंभीर रूप से घायल

CRIME UP Special News

मुरादाबाद/जनमत। जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में बीते 26/27 जून की देर रात लड़की को अगवा करने आये 6 बदमाशों ने परिजनों के विरोध करने पर तीन लोगों को गोली मार दी थी। पुलिस ने 2 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पिता पुत्र दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। युवती को अगवा करने की योजना बनाने वाला मुख्य आरोपी 50 हज़ार का इनामी बदमाश व उसके पिता 25 हज़ार का इनामी मुठभेड़ में घायल हुआ है। इस मुठभेड़ से पहले पुलिस ने दो और बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। अब तक घटना को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों में से चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। बाकि दो की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक हत्थे चढ़े बदमाश लूट, चोरी व तस्करी करने के आरोपित है। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में पहले से ही गंभीर आरोपों में मुकदमें दर्ज हैं। सीओ हाईवे देश दीपक सिंह के मुताबिक शनिवार को सुबह करीब 10:30 बजे मूंढापांडे थाना प्रभारी हिमांशु को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिरसखेड़ा गांव में बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

सूचना मिलते ही तत्काल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने संदिग्ध ठिकाने को चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों को ललकारने पर हुए पुलिस ने आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। पुलिस की ललकार सुन बदमाशों ने फायर झोंकना शुरू कर दिया।

बदमाशों का मुकाबला करते हुए पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। घायल होकर दोनों बदमाश जमीन पर गिर गए। जबकि पुलिस को चकमा देते हुए दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए। हालांकि, पुलिस अभी भी दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। इधर गोली से घायल दोनों बदमाशों को उच्चाधिकारियों के आदेश पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाशों की पहचान भूरा व रिजवान के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रहे हैं। दोनों बदमाशों के चलते जिला अस्‍पताल में बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR