केंद्रीय मंत्री ने चंदौली जिले को दी “बड़ी सौगात”…

UP Special News

चंदौली (जनमत):-  यूपी के चंदौली जिले को केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय ने जिले को दी बड़ी सौगात दी है. आपको बता दे कि  चंदौली को 339 करोड़ की आरओबी को मिली सौगात मिली है.  इसी के साथ ही 78 करोड़ की लागत से निर्मित मटकुट्टा आरओबी का किया गया लोकार्पण किए है.  साथ ही जिले में 240 करोड़ की लागत से बहप्रतिक्षित 6 अन्य आरओबी का किया गया शिलान्यास भी किया गया है और सभी आरओबी डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर की तरफ से बनाए जा रहे.

दरअसल सकलडीहा विधानसभा के सरेसर में  कार्यक्रम का आयोजित किया गया था.  इस दौरान ऋचा सिंह और रोली मिश्रा की सपा से बर्खास्तगी के सवाल को महेंद्र पांडेय टाल गए  और कहा कि  ऐसे लोगों पर क्या बयान दें. वहीँ झारखंड के बैद्यनाथ धाम में धारा 144 लागू होने पर बोल केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि वहां राष्ट्र विरोधी ताकते सक्रिय, जिन्हें हेमंत सोरेन सरकार का समर्थन और इसी के साथ ही हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर सचिन पायलट द्वारा पीएम मोदी के जेपीसी जांच से भागने सवाल दी प्रतिक्रिया और कहा- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में दे दिया है.

वहीँ कानपुर में हुए बुलडोजर कांड पर बोले महेंद पांडेय घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण बताया.  जानकारी दी कि 39 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया  गया है.  इसी के साथ ही लेखपाल सहित  कई लोग  गिरफ्तार किये जा रहे. योगी सरकार सख्त कार्रवाई के मुड़ में बुलडोजर कार्रवाई पर शिवपाल की तरफ से उठाए गए सवाल पर दी प्रतिक्रिया और कहा  कि ये लोग अपने राज में हमेशा कानून तोड़ने का काम किये है कानून का राज चलने से ऐसे लोगों को ज्यादा तकलीफ हो रही है.

REPORT- UMESH SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…