बुजुर्ग को नग्न अवस्था में पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

UP Special News

कौशांबी/जनमत। जिले में मामूली विवाद में पत्नी ने मायके वालों को बुलाकर ससुरालियों को लाठी डंडे से जमकर पिटवाया। इसमें एक बुजुर्ग को दबंगो ने नंगा करके पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना से इलाके के लोग में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बतादें कि घटना पइंसा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक व्यक्ति जो शराबी किस्म का है। बीती रात शराब पीकर घूम रहा था। इसकी शिकायत उसकी पत्नी ने डायल 112 पर की, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला घरेलू होने पर रफा-दफा करके वापस लौट गई। यह बात उसकी पत्नी को काफी नागवार गुजरी, उसने फोन करके मायके वालों को बुला लिया।

मायके वालों ने घर पहुंच कर पति सहित अन्य महिलाओं की लाठी डंडों से पिटाई की, इतना ही नहीं बुजुर्ग को नग्न अवस्था में भी पीटा गया। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है। इस बाबत पुलिस का कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने बोलने के लिए तैयार नहीं है।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR