रामलीला की आड़ में अश्लील डांस का वीडियो वायरल

UP Special News

औरैया/जनमत/12 सितम्बर 2024 गुरूवार। उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में रामलीला कार्यक्रम की परमिशन लेकर मंच पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के अश्लील डांस के वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एरवाकटरा थाना क्षेत्र के एरवाकटरा बाजार का बताया जा रहा हैं। जहां रामलीला के मंच पर बार- बालाओं द्वारा फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं। वायरल वीडियो में कुछ युवक नोट देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यक्रम की परमिशन निरस्त करने के लिए एसडीएम बिधूना को रिपोर्ट भेजने की कार्यवाही में जुटी।

बतादें कि औरैया जनपद के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के एरवाकटरा बाजार में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। परमिशन धार्मिक आयोजन की और कार्यक्रम में जमकर ठुमके लगाए बार – बालाओं ने। वही रामलीला के मंच पर बार -बालाओं द्वारा अश्लील डांस किया जा रहा है। और फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं। फिल्मी गानों पर बार-बालाओं द्वारा ठुमके लगाकर अश्लीलता परोसी जा रही है। बार बालाओं के ठुमके पर युवकों के द्वारा रुपए देते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।


इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बिधूना भरत पासवान ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक धार्मिक कार्यक्रम में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। यह प्रकरण थाना एरवाकटरा से संबंधित है उक्त प्रकरण के संबंध में आयोजकों के खिलाफ तत्काल समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने हेतु थाना प्रभारी को आदेशित कर दिया गया है साथ ही आयोजन की परमिशन को समाप्त करने हेतु एसडीएम को रिपोर्ट प्रेषित की जा रही है।

REPORTED BY – ARUN KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR