भाजपा द्वारा डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में मतदाता अभिनन्दन समारोह आयोजित

UP Special News

चंदौली/जनमत। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर मुगलसराय के पंचफेड़वा स्थित एसआरवीएस कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में मतदाता अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया। समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र की जनता आपके साथ थी और आगे भी आपके साथ रहेगी।

कार्यक्रम में आये लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने पर अपराधियों को बड़ी कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि चंदौली की जनता ने मुझे दो बार सेवा करने का अवसर दिया। जनता के आशीर्वाद से मैं मंत्री बना। चन्दौली संसदीय क्षेत्र में विकास के बड़े-बड़े काम किए गए। इसके बावजूद लोकसभा चुनाव में हार हुई। मैं इस हार को स्वीकार करता हूं और कार्यकर्ताओं ने जो मेरे साथ दिन रात रहकर काम किया है उनका आभार प्रकट करता हूं।

मेरे अंदर कोई कमी रह गई होगी, उसे दूर करने का प्रयास करूंगा और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के लिए काम करता रहूंगा। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 और 2019 के विधानसभा वार जीत के आंकड़े पेशकर कार्यकर्ताओं को आइना दिखाते हुए संगठन के लिए जुट जाने की अपील की और सरकार की योजनाओं व नीतियों को लोगों तक पहुँचाने का आह्वाहन किया।


कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष काशी नाथ सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह,राणा प्रताप सिंह व सर्वेश कुशवाहा,वरिष्ठ नेता सूर्यमुनि तिवारी,डॉ के एन पांडेय व हरबंश उपाध्याय और पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता के साथ ही मतदाता मौजूद रहे।
कार्यक्रम में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं को सुप्रीम कोर्ट ने अपने पति से भरण पोषण लेने के मामले में जो निर्देश दिया है वह निश्चय ही ऐसी महिलाओं के लिए राहत पूर्ण एवं स्वागत करने वाला फैसला है।


वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बयान, भाजपा लगातार चुनावी हार से सबक नहीं ले रही और प्रदेश की विकास परियोजनाओं में धन देने में अड़ंगा लगा रही है,पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा का पिछले चुनाव से इस बार 3 गुना जनाधार बढ़ा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार दक्षिण भारत के विकास व संवर्धन पर काम कर रही है। उनका आरोप निराधार है।
वहीं उन्होंने मौलाना मदनी ने सूर्य नमस्कार, योगा, सरस्वती वंदना का विरोध के बयान पर पूर्व मंत्री ने कहा कि मदनी साहब मुस्लिम छात्रों को 16वीं सदी की ओर ले जा रहे हैं उन्हें 21वीं सदी की ओर जाना चाहिए। मुस्लिम बहुल खाड़ी के देश भी योग के महत्व को समझकर योग को अपना रहे हैं।
उन्होंने आगरा एक्सप्रेस वे सड़क दुर्घटना पर अखिलेश द्वारा सरकार की लापरवाही से यह घटना हुई है, पर उन्होंने कहा कि यह सड़क अखिलेश के ही कार्यकाल में बनाई गई है। जिसमें सबसे पहले तो जमीन खरीदी गई और उसके किनारे किनारे यह सड़क बनाई गई है। तकनीकी खामियों की वजह से दुर्घटनायें हो रही हैं। जिसकी तकनीकी भी जांच होनी चाहिए। योगी सरकार और नीतीश सरकार लगातार पीड़ितों के राहत में जुटी हुई है।

REPORTED BY – UMESH SINGH

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR