जो भी अयोध्या आएगा उसका स्वागत है:- सांसद लल्लू सिंह

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या के भाजपा सांसद लल्लू सिंह महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के संस्थापक राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर उनके समर्थन में उतर आए हैं। वहीं कैसरगंज के भाजपा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध में है और उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है कि वह राज ठाकरे को 5 जून को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देंगे। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में अयोध्या के संत भी हैं यही नहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी भी बृजभूषण सिंह के शरण के समर्थन में है लेकिन बृजभूषण शरण सिंह के विरोध को भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने उनका व्यक्तिगत विचार बताया है।

लल्लू सिंह ने कहा कि जो भी अयोध्या आएगा उसका स्वागत है।जो भी भगवान राम के शरण में आएगा उसका स्वागत है। उन्होंने कहा कि हनुमान जी की कृपा से अगर कोई अयोध्या में प्रभु श्री राम के चरणों में आता है तो उसका स्वागत है।मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि राज ठाकरे जी को सद्बुद्धि दे कि वे मोदी  के मार्गदर्शन में काम करें जिससे उनका व महाराष्ट्र का कल्याण हो सके।महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के संस्थापक राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या के दौरे पर हैं जिसको लेकर कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मोर्चा खोल रखा है।

उन्होंने चुनौती दी है कि 5 जून को राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देंगे इसके लिए वे गोंडा बहराइच व अयोध्या में कई जगहों पर पोस्टर भी लगया है और आज गोंडा के नंदिनी नगर महाविद्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जिसमें उन्होंने हुंकार भरी कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगते हैं तब तक उन्हें अयोध्या में प्रवेश नहीं दिया जाएगा|

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey