मोबाइल चोरी के शक में युवक की हुई “पिटाई”…

UP Special News

इटावा (जनमत) :- यूपी के इटावा जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के यमुना तलहटी पर स्थित पीताम्बरा धाम मंदिर से एक युवक को मोबाइल चोरी के शक में हाथ पैर बांधकर उसके बंधक बना लिया गया। साथ ही उसकी पाइप से पिटाई भी की गई। बंधक बनाने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को रस्सी खुलवाकर बंधन मुक्त कराया। साथ ही मारपीट व बंधक बनाने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। यह पूरा मामला टीटी चौकी के पीछे स्थित पीताम्बरा मंदिर का है। यमुना नदी किनारे टीटी चौकी के पीछे स्थित पीताम्बरा मंदिर पर निर्माण कार्य चल रहा है। जहां मजदूरी करने के लिए सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रानी बाग में रहने वाला दानिश नाम का युवक मजदूरी करने गया था।

जानकारी के मुताबिक  मंगलवार की दोपहर वहां मौजूद कुछ लोगों ने दानिश को मोबाइल चोरी के आरोप में हाथ पैरों में रस्सी बांधकर बंधक बना बैठा लिया। मजदूर युवक के परिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे और टीटी चौकी पुलिस को पुत्र को बंधक बना लेने की सूचना दी गई। जानकारी पर टीटी चौकी इंचार्ज कपिल चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर बंधक बने बैठे दानिश के हाथ पैर खुलवाकर उसे मुक्त कराया। बंधक बनाए गए युवक व उनके परिजनों ने आरोप लगाया कि शैलेन्द्र वर्मा व अखिल वर्मा ने बंधक बनाए जाने के बाद उसे पाइप से बुरी तरह पीटा। इस पर

मंदिर के महंत व अन्य लोगों से पूछताछ की गई। वहीं दोनों आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले गए। कोतवाल बचन सिंह सिरोही ने बताया कि मजदूर पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए बंधक बनाकर उसके साथ पिटाई की गई थी। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…