मिस्त्री की डंडे से पीटकर हुई “हत्या”…

UP Special News

शाहजहांपुर (जनमत) :- यूपी के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर बिकने के बाद इनाम को लेकर दो मिस्त्री के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक मिस्त्री ने दूसरे डंडे से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी भाग गया। शोरशराबा सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मिस्री को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई हैं। सीओ ने बताया कि तहरीर मिलते ही उसके आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। थाना पुवायां के बंडा रोड स्थित ट्रैक्टर एजेंसी की घटना है।

आपको बता दे थाना पुवायां क्षेत्र के नगला गांव के रहने वाले 35 साल के धनपाल मौर्य ट्रैक्टर मिस्त्री थे। वह बंडा रोड पर स्थित सोनालिका ट्रैक्टर एजेसी पर काम करते थे। इसी थाना क्षेत्र क्षेत्र के काशीराम कालोनी के सामने रहने वाला रामप्रताप भी इसी ट्रैक्टर एजेंसी पर काम करता है। ट्रैक्टर बिकने के बाद अक्सर ग्राहक अपनी खुशी जाहिर करने के लिए एजेंसी पर काम करने वाले लोगों को इनाम दे देते हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम भी एक ट्रैक्टर बिका। तभी दोनों ने इनाम मिलने की उम्मीदें लगाई। दोनों मिस्री इनाम के पैसे रखना चाहते थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर गाली-गलौज होने लगी। इसी बीच राम प्रताप ने एजेंसी के अंदर रखे डंडे से धर्मपाल मौर्य पर हमला कर दिया। डंडा उसके सिर और नाक पर लगा। हमला इतना तेज था कि एक डंडे से ही उसकी मौत हो गई। इस बीच मौका पाते ही आरोपी मौके से भाग गया। शोरशराबा सुनकर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिस्री को अस्पताल भेजा। जहां डाक्टर ने उसको मृत घोषित दिया। घटना की जानकारी मिलते रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सीओ पुवायां पंकज पंत ने बताया कि एक मिस्त्री ने दूसरे मिस्री पर डंडे से हमला किया है। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगा दी गई हैं।

REPORT- RAJEEV SHUKLA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…