साइकिल चोर को तालिबानी सजा, रस्सी से दोनों हाथ बांधकर की गई पिटाई

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में एक साइकिल चोर को तालिबानी सजा दी गई है। यहां साइकिल चोरी करते वक्त एक युवक को रंगे हाथों इलाके के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर उसकी पिटाई की गई। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिस में लोग वीडियो में आरोपी से पूछताछ करने में जुटे हुए हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुद को कस्बे के पूर्व चेयरमैन का भतीजा बताया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और अग्रिम विधिक कार्यवाही करने की बात कह रही है।

सांडी कस्बे के नौशहरा मोहल्ले में एक युवक को साइकिल चोरी करते वक्त स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। बताया गया युवक इससे पहले भी साइकिल चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है और उसने इससे पहले जिस साइकिल को चुराया था, उसको कस्बे के ही दूसरे मोहल्ले में 800 रुपये में बेच दिया था। दोबारा से जब चोर घटना को अंजाम देने आया तो स्थानीय लोगों ने उसको पकड़ कर दबोच लिया और फिर उसको रस्सी से बांधकर उसकी जमकर धुनाई की है, युवक की रस्सी से बांधकर पिटाई किए जाने का एक वीडियो भी सामने आया है।

पकड़े गए युवक ने अपना नाम विकट राम बताया है वही पूछताछ जब इलाके के लोगों ने की तो आरोपी ने खुद को साड़ी कस्बे के पूर्व चेयरमैन बाबूराम का खुद को भतीजा बताया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस आरोपी चोर को अपने साथ ले गई है। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि तहरीर लेकर मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey